भ्रष्टाचार के खिलाफ संदेश देती है सिंघम रिटर्न्‍स : अजय देवगन


हलो यू पी ( 08 - 08 - 2014 ) - 

जयपुर: अभिनेता अजय देवगन का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म सिंघम रिटर्न्‍स भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के मन में मौजूद भावना को एक नई ऊंचाई प्रदान करेगी।

 

सिंघम रिटर्न्‍स वर्ष 2011 में इसी नाम से आई हिट एक्शन फिल्म सिंघम का सीक्वल है। देवगन (45) ने कहा कि लोग फिल्म, इसकी कहानी और इसकी नाटकीयता को जरूर पसंद करेंगे।

देवगन ने संवाददाताओं से कहा, कैरेक्टर वही हैं, लेकिन फिल्म का बाकी का हिस्सा भिन्न है और वास्तविकता के ज्यादा करीब भी है। फिल्म में वास्तविकता के करीब एक्शन दृश्य हैं। मेरा मानना है कि लोग फिल्म से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

फिल्म में अजय देवगन मुंबई से दुश्मनों के सफाए के लिए खतरनाक अपराधियों से लड़ते दिखेंगे। अभिनेता ने कहा कि सिंघम रिटर्न्‍स समाज में मौजूद भ्रष्टाचार और पापियों के खिलाफ संदेश देती है। यह फिल्म इसी स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बार सिंघम रिटर्न्‍स में काले धन का मामला उठाया गया है। उन्होंने दावा किया कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज किए जाने के लायक है।

अजय देवगन ने कहा, मेरा विश्वास है कि लोग फिल्म को और हमारी टीम के काम को जरूर पसंद करेंगे। वे फिल्म में उठाए गए मुद्दे से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। फिल्म में देवगन की साथी कलाकार करीना कपूर ने कहा कि इस फिल्म का रोमांटिक हिस्सा सिंघम की तुलना में ज्यादा बेहतर है। फिल्म में उन्हें उनकी भूमिका बेहद पसंद है।

मूवी मसाला के सेक्‍शन

वीडियो

आज का स्पेशल

वर्ल्ड रिकॉर्ड : 6 दिन और 5 रातों तक पढ़ाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

विश्‍व में 85 धनकुबेरों के पास है दुनिया की आधी दौलत

विज्ञापन